सोनीपत: गोहाना में मुख्यमंत्री के ओएसडी विरेन्द्र ने बाढ़ नियंत्रण कार्यों की समीक्षा करी

ओएसडी विरेन्द्र बढख़ालसा ने कहा कि हरियाणा सरकार ने गोहाना के बाढ़ संभावित क्षेत्रों में बाढ़ नियंत्रण कार्यों के लिए 80 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं। इस राशि से बरसाती पानी की निकासी के लिए विभिन्न कार्य किए जा रहे हैं।

Title and between image Ad
  • बाढ़ नियंत्रण कार्यों के लिए 80 करोड़ रुपये आवंटित

सोनीपत, (अजीत कुमार): बाढ़ नियंत्रण कार्यों की समीक्षा करने के लिए मुख्यमंत्री नायब सिंह के ओएसडी विरेन्द्र बढख़ालसा गोहाना पहुंचे। उन्होंने सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ शुक्रवार को बैठक कर उन्हें बाढ़ नियंत्रण कार्यों को तेजी और गुणवत्ता के साथ पूरा करने के निर्देश दिए, ताकि बरसात के समय लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न हो।

ओएसडी विरेन्द्र बढख़ालसा ने कहा कि हरियाणा सरकार ने गोहाना के बाढ़ संभावित क्षेत्रों में बाढ़ नियंत्रण कार्यों के लिए 80 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं। इस राशि से बरसाती पानी की निकासी के लिए विभिन्न कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने गांव कथूरा में एक करोड़ 30 लाख की लागत से दबने वाली पाइपलाइन के बारे में अधिकारियों से चर्चा की। अधिकारियों ने बताया कि पाइपलाइन का कार्य शनिवार से शुरू किया जाएगा और बरसात से पहले इसे पूरा कर लिया जाएगा।

बैठक के बाद, ओएसडी ने गांव बनवासा ड्रेन और गांव धनाना में लगाए गए पंपों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि अगर और पंपों की जरूरत है, तो उसकी व्यवस्था पहले से कर लें ताकि जरूरत पड़ने पर उन्हें तुरंत लगाया जा सके। इस कार्य में किसी भी प्रकार की ढिलाई सहन नहीं की जाएगी।”

ओएसडी विरेन्द्र बढख़ालसा ने सभी विभागों को तालमेल के साथ कार्य करने की सलाह दी। इस मौके पर विरेन्द्र आर्य, रविन्द्र जागलान, सिंचाई विभाग के एक्सईएन पुनीत साहनी, एसडीओ अक्षय व रंजीत, और मकेनिकल विभाग से एसडीओ सुजीत सहित अनेक अधिकारी मौजूद रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.