(अपडेट) सोनीपत: केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल बोले हरियाणा के विकास को मिलेगी रफ्तार

मनोहर लाल ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिजली, पानी, सड़क, गैस सिलेंडर, और औद्योगिक विकास सहित अनेकों विकास कार्यों को पूर्ण कर तीसरी बार सरकार बनी है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): केंद्रीय ऊर्जा, आवास एवं शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि केंद्र में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी है, जो 1962 के बाद पहली बार हुआ है। शुक्रवार को उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार में हरियाणा से तीन मंत्री बनाए गए हैं, जिससे हरियाणा के विकास को नई गति मिलेगी। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि प्रदेश में विकास की नई योजनाएं शुरू होंगी और केंद्र सरकार के सहयोग से हरियाणा विकास के नए कीर्तिमान स्थापित करेगा।

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार हरियाणा पहुंचे मनोहर लाल का सोनीपत के कुंडली, सेक्टर-7 भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बने। आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे विपक्ष द्वारा फैलाई गई गलत धारणाओं को दूर करने के लिए घर-घर जाकर लोगों से बातचीत करें।

मनोहर लाल ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिजली, पानी, सड़क, गैस सिलेंडर, और औद्योगिक विकास सहित अनेकों विकास कार्यों को पूर्ण कर तीसरी बार सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश आज विकास की राह पर अग्रसर है। सोनीपत जिले में नए हाईवे का जाल बिछ चुका है, जिससे विकास के रास्ते खुले हैं। उन्होंने खरखौदा का उदाहरण देते हुए बताया कि जहां पहले जमीन के दाम बहुत कम थे, आज वहां जमीन के दाम कई गुना बढ़ चुके हैं।

राई से विधायक मोहन लाल बड़ौली, भाजपा जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा, कुंडली नगर पालिका चेयरमैन शिमला देवी, पूर्व मंत्री कविता जैन, राजीव जैन और अन्य प्रमुख नेता मौजूद थे। मनोहर लाल ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि अगले तीन महीने में पूरी मेहनत के साथ लोगों के बीच जाकर सरकार की नीतियों से अवगत कराएं। हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और लोगों के विकास के लिए कार्य करेगी।

Connect with us on social media

Comments are closed.