सोनीपत: पुलिस ने 9 महीने से फरार दो ईनामी आरोपी गिरफ्तार किए

साजिद ने थाना कुंडली में घटना की 24 अक्टूबर 2023 को शिकायत दर्ज कराई थी। साजिद प्रधान शहनावज ललियाना की बस पर ड्राइवर का काम करता है, उसने बताया कि टिकरी बॉर्डर से हरदोई जाते समय केजीपी टोल टैक्स के पास दूसरी बस के चालक अगाज और उसके साथियों ने उनकी बस को रोककर हमला किया था।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): जिले की क्राइम यूनिट सेक्टर-3 सोनीपत की पुलिस टीम ने बस स्टाफ पर हमला कर रुपये छीनने की घटना में संलिप्त और पांच-पांच हजार रुपये के ईनामी दो आरोपी बुधवार को गिरफ्तार किए हैं। गिरफ्तार आरोपी ललित निवासी बुलंदशहर और इमरान निवासी मेरठ, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

साजिद ने थाना कुंडली में घटना की 24 अक्टूबर 2023 को शिकायत दर्ज कराई थी। साजिद प्रधान शहनावज ललियाना की बस पर ड्राइवर का काम करता है, उसने बताया कि टिकरी बॉर्डर से हरदोई जाते समय केजीपी टोल टैक्स के पास दूसरी बस के चालक अगाज और उसके साथियों ने उनकी बस को रोककर हमला किया था। आरोपियों ने बस के शीशे तोड़ दिए, साजिद और कंडक्टर शाह आलम को मारा, और एक यात्री से 2200 रुपये छीन लिए। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस आयुक्त सोनीपत ने 31 मई 2024 को ललित और इमरान पर पांच-पांच हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था।

क्राइम यूनिट सेक्टर-3 के इंचार्ज उप निरीक्षक रविकांत और उनकी टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय में पेश करने की तैयारी की है। इस सफलता से सोनीपत पुलिस ने एक लंबे समय से चल रही तलाश को समाप्त किया और शहर में सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया।

Connect with us on social media

Comments are closed.