सोनीपत: गढ़ी केसरी में दूषित पानी की समस्या से लोग परेशान, रोष प्रदर्शन

गढ़ी केसरी के निवासी प्रदीप कौशिक, चंद्रभान कौशिक, भगवत दयाल कौशिक, मुकेश शर्मा, संदीप और रमेश ने बताया कि कंठी माता मंदिर के पास नाले का दूषित पानी सड़कों पर भर जाता है। नगरपालिका ने नाले की दीवार पक्की कर दी है, लेकिन पानी ओवरफ्लो की समस्या लगातार बनी हुई है।

Title and between image Ad
  • सोनीपत नगर निगम के आयुक्त विश्राम वीणा ने 10 दिन में पूरे शहर में नाले सफाई कर पानी निकासी के निर्देश दिए

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर नगरपालिका की अनदेखी के चलते गढ़ी केसरी में कंठी माता मंदिर के पास सड़कों पर फिर से नाले का दूषित पानी भर गया है, जिससे स्थानीय लोग और राहगीर परेशान हैं। बुधवार को स्थानीय निवासियों ने नगरपालिका के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए एसडीएम से स्थाई समाधान की मांग की।

गढ़ी केसरी के निवासी प्रदीप कौशिक, चंद्रभान कौशिक, भगवत दयाल कौशिक, मुकेश शर्मा, संदीप और रमेश ने बताया कि कंठी माता मंदिर के पास नाले का दूषित पानी सड़कों पर भर जाता है। नगरपालिका ने नाले की दीवार पक्की कर दी है, लेकिन पानी ओवरफ्लो की समस्या लगातार बनी हुई है। उचित सफाई न होने के कारण यह समस्या बार-बार उत्पन्न हो रही है। दूषित पानी के जमाव से आसपास के लोग बीमार पड़ने लगे हैं और कंठी माता पार्क में आयोजित होने वाले समारोहों में भी परेशानी होती है।

Sonipat: People upset due to the problem of contaminated water in Garhi Kesari, protest
सोनीपत: गढ़ी केसरी कंठी माता मंदिर के पास भरे दूषित पानी से नाराज लोग रोष प्रकट करते हुए। सोनीपत नगर निगम के आयुक्त विश्राम वीणा, नगरपालिका गन्नौर के अध्यक्ष अरुण त्यागी, जनस्वास्थ्य के कार्यकारी अभियंता नवीन गोयत, एमई जयदेव शर्मा, जेई सचिन, नगर पालिका सचिव पवित्र गुलिया, सैनेटरी इंस्पेक्टर पोषण मलिक शहर गन्नौर का निरीक्षण करते हुए।

गढ़ी केसरी वार्ड के पार्षद अंकित त्यागी ने बताया कि नाले की निकासी के लिए पाइप डालकर जोहड़ में छोड़ा गया था, लेकिन शरारती तत्वों ने पाइप में कुछ फंसा दिया है। पार्षद ने अपने स्तर पर फिर से सफाई कराने का वादा किया है।

सोनीपत नगरनिगम के आयुक्त विश्राम वीणा, नगरपालिका गन्नौर के अध्यक्ष अरुण त्यागी, एमई जयदेव शर्मा, जेई सचिन, और नगर पालिका सचिव पवित्र गुलिया ने शहर गन्नौर का निरीक्षण किया। उन्होंने गढ़ी केसरी क्षेत्र में भरे दूषित पानी की समस्याओं को समझा और अवरोधक हटवाने और नाले साफ करवाने के निर्देश दिए।

आयुक्त वीणा ने निर्देश दिए हैं कि दस दिन में पूरी व्यवस्था कर उन्हें सूचित किया जाए। जनस्वास्थ्य के कार्यकारी अभियंता नवीन गोयत, एसडीओ रविंद्र सिंह, और जेई बसंत भी निरीक्षण में शामिल रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.