सोनीपत: तेज रफ्तार कार की टक्कर से पैदल व्यक्ति की मौत

पुलिस ने बड़ी गांव के राजबीर सिंह के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। राजबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह 7 जून को अड्डे की तरफ घूम रहा था, तभी काली माता मंदिर के सामने भीड़ देखी।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर में जीटी रोड पर बड़ी काली मां मंदिर के निकट एक पैदल सड़क पार कर रहे व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने शुक्रवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से व्यक्ति घायल व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर बड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया।

पुलिस ने बड़ी गांव के राजबीर सिंह के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। राजबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह 7 जून को अड्डे की तरफ घूम रहा था, तभी काली माता मंदिर के सामने भीड़ देखी। पास पहुंचने पर उसने पाया कि जीटी रोड पार कर रहे एक पैदल व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी। व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक की तलाशी लेने पर उसके पास एक पैन कार्ड मिला, जिस पर अजय कुमार लिखा हुआ था। पुलिस ने राजबीर की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.