सोनीपत: श्याम भक्तों ने निकाली खाटू श्याम निशान एवं कलश यात्रा

मिशन रोड जैन मंदिर के प्रांगण से शुरू हुई यात्रा में महिलाएं बाबा श्याम के भजनों पर नाचते गाते हुए चल रही थी और बाजारों में सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं ने पुष्प वर्षा करके भव्य स्वागत किया।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत शहर में खाटू श्याम निशान एवं कलश यात्रा बैंड बाजों के साथ धूमधाम से मंगलवार को निकाली। हजारों की संख्या में महिलाये हाथ में बाबा का निशान एवम सिर पर कलश लेकर चल रही थी। यात्रा का शुभारंभ पूर्व मंत्री कविता जैन एवं मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने किया और पूरी यात्रा में साथ रहे।

Sonipat: Shyam devotees took out Khatu Shyam Nishan and Kalash Yatra.
सोनीपत: खाटू श्याम निशान एवं कलश यात्रा बैंड बाजों के साथ निकालते हुए श्याम भक्त।

मिशन रोड जैन मंदिर के प्रांगण से शुरू हुई यात्रा में महिलाएं बाबा श्याम के भजनों पर नाचते गाते हुए चल रही थी और बाजारों में सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं ने पुष्प वर्षा करके भव्य स्वागत किया। यात्रा का आयोजन खाटू श्याम मंदिर ट्रस्ट द्वारा द्वितीय श्याम जन्मोत्सव के रूप में किया गया था। यात्रा का समापन सोनीपत धाम में बाबा खाटू श्याम की भव्य आरती के साथ हुआ। ट्रस्ट के प्रबंधक राजीव गोयल, राकेश मित्तल, अनुज मंगला, संजीव दहिया ने बाबा श्याम जी के रथ पर सवार होकर प्रसाद वितरित किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में धर्मवीर शर्मा, परविंदर वर्मा, सतीश साहनी, नरेश गोयल, आनंद शर्मा, मदन वर्मा, आशीष जैन, मोहित गोयल, अभी दहिया, आनंद जैन, प्रेम रोहिल्ला, सुमित मित्तल, पोकी मित्तल आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.