सोनीपत:  बडौली ने अपनी ही पार्टी नेताओं पर भीतरघात का आरोप लगाया

ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए प्रयास करने वाली संस्थाओं और राजनीति लोगों अभी आभार व्यक्त किया है। मोहनलाल बडौली ने कहा कि सभी पार्टी के लोगों का धन्यवाद करता हूं कि मर्यादित ढंग से लोकतंत्र के चुनाव में अपनी हिस्सेदारी की है। लोकसभा के चुनाव को लेकर 800 से ज्यादा कार्यक्रम किए।

Title and between image Ad
  • समय आने पर भीतरघात करने वालों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई हाेगी

सोनीपत, (अजीत कुमार): लोकसभा सोनीपत के भाजपा के उम्मीदवार मोहनलाल बडौली ने मंगलवार को जिला अध्यक्ष कार्यालय में पत्रकार वार्ता करके अपनी ही पार्टी के नेताओं पर भीतरधात का आरोप लगाया है। पार्टी के ही लोगों ने पार्टी के खिलाफ जाकर कांग्रेस के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि समय आने पर भीतरघात करने वालों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई हाेगी।

नेताओं की ऑडियो वीडियो सामने आई हैं और उन्होंने भाजपा पार्टी में रहते हुए कांग्रेस से कार्यकर्ता के रूप में काम किया है। उन्होंने दावा किया है कि है कि पार्टी के खिलाफ विधायक, सांसद और अधिकारियों, नौकरशाहों ने भी कांग्रेस की मदद की है। पांच अधिकारियों की पहचान की जा चुकी है। पूरे मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री के सामने समीक्षा बैठक के यह सबूत के साथ रखी जाएगी। देश में नेहरू और जिन्ना दो प्रधानमंत्री बनना चाहते थे और उस वक्त देश का बंटवारा हुआ था। इंडिया गठबंधन पर मोहनलाल बडौली ने कहा अभी तक के प्रधानमंत्री का चेहरा तय नहीं कर पाए हैं।

ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए प्रयास करने वाली संस्थाओं और राजनीति लोगों अभी आभार व्यक्त किया है। मोहनलाल बडौली ने कहा कि सभी पार्टी के लोगों का धन्यवाद करता हूं कि मर्यादित ढंग से लोकतंत्र के चुनाव में अपनी हिस्सेदारी की है। लोकसभा के चुनाव को लेकर 800 से ज्यादा कार्यक्रम किए। उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना सताते हुए कहा है कि आज जिस प्रकार का गठबंधन है उसमें 22 प्रधानमंत्री के दावेदार हैं। सभी 22 उम्मीदवार 22 टुकड़े करेंगे। राहुल गांधी के बयान 8500 रुपये महिला और युवाओं को देने की बात को लेकर उन्होंने कहा उनके बयान को लेकर बहुत सारे लोगों ने चुटकुले बनाने शुरू कर दिए हैं।

मोहनलाल बडोली ने दावा करते हुए लोकसभा के चुनाव में 2 लाख वोट से जीत दर्ज करने का दावा किया है। कांग्रेस हरियाणा से गायब है और हरियाणा कांग्रेस मुक्त है। कांग्रेस में गुटबाजी है और कांग्रेस पार्टी देश को बांट कर राजनीति करना चाहती है। वोटिंग क़े दौरान गैर कानूनी ढंग से राजनीतिक कार्यकर्ताओं के रूप में काम करने वाले कर्मचारियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। अलग-अलग समीक्षा बैठक करने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे वह एक्सपोज किए जाएंगे।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media

Comments are closed.