सोनीपत: गन्नौर रेलवे स्टेशन पर टिकट काट रहे क्लर्क का निधन

जीआरपी प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि सोनीपत निवासी टिकट बुकिंग क्लर्क जयराम यादव सुबह डयूटी पर आए थे। सोमवार को दोपहर टिकट कक्ष में टिकट खिड़की पर कुर्सी पर बैठ कर टिकट काट रहे थे। जब पानीपत से दिल्ली की तरफ जाने वाली 303 पैसेंजर सवारी गाड़ी का समय हुआ तो यात्री टिकट लेने खिड़की पर पहुंचे।

Title and between image Ad
  • र्क्लक को दरवाजा तोड़ कर बाहर निकाला

सोनीपत, (अजीत कुमार):  गन्नौर रेलवे स्टेशन पर टिकट बुकिंग क्लर्क 50 वर्षीय जयराम यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार को मौत हो गई। वह रेलवे स्टेशन की टिकट खिड़की पर टिकट काट रहे थे। जब रेलयात्री टिकट लेने के लिए टिकट खिड़की पर गए तो क्लर्क जयराम यादव बेसुध हालत में फर्श पर गिरे हुए थे।

उन्होंने इसकी सूचना जीआरपी चौकी में दी। सूचना मिलने के बाद जीआरपी चौकी प्रभारी सुरेश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और टिकट कक्ष का दरवाजा तोड़ कर जयराम यादव को बाहर निकाला गया। इसके बाद उन्हें एंबुलेंस की मदद से गन्नौर सामुदायिक केंद्र में लेकर गए। चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवाया।

जीआरपी प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि सोनीपत निवासी टिकट बुकिंग क्लर्क जयराम यादव सुबह डयूटी पर आए थे। सोमवार को दोपहर टिकट कक्ष में टिकट खिड़की पर कुर्सी पर बैठ कर टिकट काट रहे थे। जब पानीपत से दिल्ली की तरफ जाने वाली 303 पैसेंजर सवारी गाड़ी का समय हुआ तो यात्री टिकट लेने खिड़की पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि जयराम यादव नीचे गिरा हुआ था। जीआरपी चौकी प्रभारी सुरेश ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या में लग रहा है कि जयराम यादव की मौत हृदयघात से हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग पाएगा।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media

Comments are closed.