सोनीपत: नकाबपोश ने दुधिया की गोली मारकर हत्या की

गांव खानपुर कलां निवासी अनिल (28) बुधवार की रात खेत से घर आ रहा था। गांव की चौपाल के पास अपने दोस्त प्रदीप व गौतम के साथ खड़ा था। यह तीनों बाइक पर थे। अनिल सबसे पीछे बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक पर आए युवक ने पीछे से उस पर गोलियां चला दी।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत के गांव खानपुर कलां में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। युवक अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर घर आ रहा था। बाइक सवार हमलावरों ने तीन गोलियां मोरी हैं। मृतक की पहचान अनिल के तौर पर हुई है। वह खेतीबाड़ी और दूध डेयरी चलाता था। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और गरुरुवार को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

गांव खानपुर कलां निवासी अनिल (28) बुधवार की रात खेत से घर आ रहा था। गांव की चौपाल के पास अपने दोस्त प्रदीप व गौतम के साथ खड़ा था। यह तीनों बाइक पर थे। अनिल सबसे पीछे बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक पर आए युवक ने पीछे से उस पर गोलियां चला दी। अनिल को तीन गोलियां लगी हैं। उसके साथ बैठे प्रदीप व गौतम संभल पाते इससे पहले हमलावर भाग गए। गोलियां लगने से अनिल बाइक से नीचे गिर गया था। ग्रामीणों ने जब उसे संभाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। इस वारदात की सूचना मिलते ही गोहाना सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, हालात का जायजा लेने के बाद फोरेंसिक टीम को बुलाया गया।

सदर थाना गोहाना के प्रभारी महीपाल के अनुसार खानपुर कलां में युवक अनिल की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। पुलिस छानबीन में लगी है। हमलावर की पहचान के प्रयास हो रहे हैं। हमलावर मुंह पर कपड़ा बांधे हुआ था। इस वजह से ग्रामीण उसे पहचान नहीं पाए।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.