सोनीपत: कारोबारी रंजिश में फूलों के खोखा में लगाई आग

गोहाना में आर्य नगर निवासी रोहित ने सिटी थाना पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसका और रोहतक रोड पर सेक्टर 7 के पास रोहित फूल भंडार के नाम से लोहे का खोखा है। उसके पास में अजयपाल निवासी महारा ने भी अजय पाल फुल भंडार के नाम से लोहे का खोखा बनवा रखा है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार):  गोहाना में मंगलवार सुबह एक फूल विक्रेता के खोखे में आग लगा दी गई। कारोबारी रंजिश के चलते दूसरा खोखा चला रहे व्यक्ति व उसके दोस्त पर आग लगाने का आरोप है। गोहाना सिटी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी हे।

गोहाना में आर्य नगर निवासी रोहित ने सिटी थाना पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसका और रोहतक रोड पर सेक्टर 7 के पास रोहित फूल भंडार के नाम से लोहे का खोखा है। उसके पास में अजयपाल निवासी महारा ने भी अजय पाल फुल भंडार के नाम से लोहे का खोखा बनवा रखा है। रोहित फूलों का अच्छा काम करता है। जिस कारण उसके पास ज्यादा ग्राहक आते हैं। अजयपाल उसके साथ इसी कारण से रंजिश रखता है। 21 मई को अल सुबह लगभग 2 बजे सूचना मिली कि उसके खोखे में आग लगी हुई है। वहां पर गया तो अजय पाल व साथी कालूपुर निवासी करण वहां मिले। आरोप है कि इन दोनों ने उसके फूल भंडार के खोखे में आग लगाई है।

रोहित के अनुसार लोहे के खोखे में आग लगने से उसको ढ़ाई लाख रुपए का नुकसान हुआ है। रोहित का कहना है कि उसके लोहे के खोखे में आग अजयपाल व उसके साथी करण ने लगाई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची सबूत जुटाने के लिए एफ एसएल नमूने एकत्र करने में लगी है।

गोहाना सिटी थाना के एएसआई अनिल कुमार ने बताया कि मंगलवार अल सुबह को 2 बजे के करीब वह अपने साथी पुलिस कर्मियों के साथ फव्वारा चौक गोहाना में मौजूद था। गश्त करते देखा कि बस स्टैंड की ओर से जाते हुए एक लोहे के धोखे में आग लगी हुई दिखाई दी। उसने फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग को बुझाया। आसपास पता करके आग की सूचना फूल भंडार के खोखा मलिक को दी। रोहित आया तो उसने बताया कि खोखा में आग साथ में दुकान करने वाले अजय पाल को उसके साथी ने लगाई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Connect with us on social media

Comments are closed.