सोनीपत: बेटे ने अपनी वृद्ध मां की कस्सी मारकर हत्या

खरखौदा के एसीपी जीत सिंह बैनीवाल ने बताया कि उन्होंने मौके का मुआयना किया है। उसकी गर्दन पर तेजधार हथियार से वार किया गया है। पुलिस जांच में जूटी है। पुलिस फरार मोहित की तलाश कर रही है।

Title and between image Ad
  • मृतक महिला की चार बेटियां एक बेटा, राजबाला के नाम 13 बीघे जमीन
  • यह जमीन ही राजबाला की मौत का कारण बन गई
  • गांव गढ़ी सिसाना में एक वृद्ध महिला अकेली रहती थी उसकी बहूं और बेटा सोनीपत में रहते है

सोनीपत, (अजीत कुमार): जिला सोनीपत में मंगलवार दोपहर को गांव गढ़ी सिसाना में एक वृद्ध महिला की हत्या कर दी गई। मां की हत्या का आरोप इकलौते बेटे पर है। महिला की गर्दन में कस्सी से वार किया गया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है। कुछ हरी देर बाद एसीपी जीत सिंह बैनीवाल भी घटना स्थल पर आए निरीक्षण किया। फोरेंसिक टीम की जांच के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल सोनीपत में पहुंचाया गया है।

थाना खरखौदा पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव गढ़ी सिसाना में एक महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक महिला की पहचान राजबाला (65) पत्नी ईश्वर के तौर पर हुई। उसकी गर्दन पर कस्सी से वार किया गया था। आसपास में जमीन खून से लाल हो गई थी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। राजबाला के पति ईश्वर की मौत हो चुकी है। महिला इन दिनों फैमिली पेंशन ले रही थी। महिला का एक 27 साल का बेटा मोहित है और 4 बेटियां हैं। पांचों बच्चों की शादी हो चुकी है। इनके खेत दिल्ली-कटरा एक्सप्रेसवे के साथ लगते हैं। प्रारंभिक जांच में महिला की हत्या का कारण प्रॉपर्टी विवाद माना जा रहा है।

बताया गया है कि महिला की हत्या बेटे मोहित ने की है। राजबाला के नाम 13 बीघे जमीन है। यह जमीन ही उस महिला की मौत का कारण बनी है। बेटा मोहित फिलहाल अपनी पत्नी के साथ सोनीपत शहर में किराए पर मकान लेकर रह रहा है। करीब दो साल से राजबाला अपने घर गढ़ी सिसाना में अकेली रह रही थी। मंगलवार दोपहर को उसके बेटे ने उसकी हत्या कर दी और भाग गया।

खरखौदा के एसीपी जीत सिंह बैनीवाल ने बताया कि उन्होंने मौके का मुआयना किया है। उसकी गर्दन पर तेजधार हथियार से वार किया गया है। पुलिस जांच में जूटी है। पुलिस फरार मोहित की तलाश कर रही है।

Connect with us on social media

Comments are closed.