सोनीपत: हमारी लड़ाई देश सुरक्षा सुनिश्चित करने की: मोहन लाल बडौली

पंडित मोहन लाल बडौली ने जुलाना विधानसभा क्षेत्र के गांव आसन में कहा कि मतदाताओं से अपील करता हूं कि वोट डालते देश की सुरक्षा साफ नीति और नीयत रखने वालों को ही वोट दीजिए, आपके गांव की सारी समस्याओं का समाधान आपका भाई आपका बेटा करेगा इस गांव को गोद ले लूंगा।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): लोकसभा सोनीपत में भाजपा के उम्मीदवार मोहन लाल बडौली ने सोमवार को कहा कि हमारी लड़ाई देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने की है। 25 मई को होने वाले मतदान के लिए आपसे अपील करने आया हूं कि आप देश काे सुरक्षित रखने के लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधान मंत्री के लिए वोट करें।

Sonipat: Our fight is to ensure country's security: Mohan Lal Badauli
सोनीपत: गांव आसन में लोगों को संबोधित करते हुए मोहन लाल बडौली

पंडित मोहन लाल बडौली ने जुलाना विधानसभा क्षेत्र के गांव आसन में कहा कि मतदाताओं से अपील करता हूं कि वोट डालते देश की सुरक्षा साफ नीति और नीयत रखने वालों को ही वोट दीजिए, आपके गांव की सारी समस्याओं का समाधान आपका भाई आपका बेटा करेगा इस गांव को गोद ले लूंगा। इंडी गठबन्धन तो अभी तक अपना पीएम उम्मीदवार भी घोषित नहीं कर पाई है। इंडी गठबन्धन देश की व्यवस्था के लिए कितनी खतरनाक है। कांग्रेस की नीति और नेता कभी देश के लिए एक नहीं हो सकते हैं। 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश का चहुंमुखी विकास हुआ है। प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने देवालय से पहले शौचालय की सोच के साथ हर घर शौचालय बनवाकर देश की माताओं बहनों को असली सम्मान देने का काम किया है।

बडौली ने पीएम मोदी के एक भारत श्रेष्ठ भारत के सपने को पूरा करने के लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। भाजपा के पक्ष में मतदान करना। आपने जो पगड़ी मुझे पहनाई इसी लाल रखूंगा, मान, सम्मान और विकास को आगे बढ़ाने के लिए आपकी सेवा मे समर्पित रहूंगा। लखमीरवारा, सुंदरपुर, बराहकला, सिवाह, आसन, रधाना, बिरौली, खरक रामजी समेत 16 जगहों पर जनसंपर्क किया। जगह जगह उनको स्वागत किया गया।

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media

Comments are closed.