गोलियों से दहला सोनीपत: सुंदर हत्याकांड में भाऊ गैंग के सरगना हिमांशु रिटौली सोशल मीडिया पर जिम्मेदारी ली

रोहतक के गांव रिटौली का रहने वाला हिमांशु उर्फ भाऊ अमेरिका में बैठकर उत्तर भारत के कई राज्यों में गैंग चला रहा है। भाऊ रिटौली, नीरज फरीदपुर, काला खरेमपुर और सौरभ गिडोली आजकल हरियाणा में गैंग बना एक्टिव हैं।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत में राष्ट्रीय राजमार्ग -44 मुरथल स्थित गुलशन ढाबे पर नीतू दाबोधिया गैंग के शार्प शूटर और शराब कारोबारी सुंदर मलिक की हत्या के मामले में सोशल मीडिया भाऊ गैंग के सरगना हिमांशु रिटौली ने नाम से बने सोशल मीडिया अकांउट पर सुंदर की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है।

रोहतक के गांव रिटौली का रहने वाला हिमांशु उर्फ भाऊ अमेरिका में बैठकर उत्तर भारत के कई राज्यों में गैंग चला रहा है। भाऊ रिटौली, नीरज फरीदपुर, काला खरेमपुर और सौरभ गिडोली आजकल हरियाणा में गैंग बना एक्टिव हैं।

Sonipat shaken by bullets: Bhau gang leader Himanshu Ritauli took responsibility on social media in Sundar murder case.
सोनीपत: एसीपी गौरव राजपुरोहित ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए।

अतिरिक्त आयुक्त गौरव राज पुरोहित ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी और वही मौके पर जब पुलिस पहुंची तो करीबन 30 से 35 राउंड फायरिंग की गई थी। फिलहाल आरोपियों की पहचान नहीं हुई है। गोली मारने वाले 2 से 3 लोग थे। आरोपी कार में भागे हैं। टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 7-8 टीमें लगी हुई हैं। मृतक के गैंग से जुड़े लिंक और आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। परिजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

दूसरी ओर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए भाऊ गैंग के सरगना ने लिखा है कि सुंदर अपने आपको बड़ा बदमाश मानता था इसलिए उसकी हत्या करवाई। सुंदर सोशल मीडिया पर हमारे खिलाफ बोलता था इसलिए उसकी हत्या हुई है। मातूराम हलवाई फायरिंग मामले भाऊ गैंग के कई शार्प शूटरों को सोनीपत एसटीएफ गिरफ्तार कर चुकी है। गोहाना क्षेत्र के सरगथल निवासी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा (38) की रविवार को गोली मार हत्या की गई है। ऐसी जानकारी सामने आ रही हैं कि सुंदर उर्फ सुंदरा का नीतू डाबोडिया गैंग से संपर्क में था वह इस गैंग में शॉर्प शूटर था। लेकिन इसकी अधिकृत रुप से कोई पुष्टि नहीं कर रहा है। पुलिस अधिकारी भी इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। यह घटना रविवार की सुबह लगभग 8.30 बजे की है। बदमाशों ने युवक की हत्या से पहले ढाबे में तोड़फोड़ कर के गए। ढाबा मालिक द्वारा सूचना दिए जाने पर एसीपी संदीप धनखड़ और मुरथल थाना प्रभारी जसपाल सिंह मौके पर पहुंच गए। बदमाशों ने शराब कारोबारी की काले रंग की स्कॉर्पियो कार पर भी फायरिंग की थी।

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media

Comments are closed.