सोनीपत: विवाह समारोह में 2 लाख रुपये की नगदी व जेवर चोरी

सोनीपत के गांव धतूरी निवासी निर्देश कुमार ने बताया कि 18-19 फरवरी की रात को जीटी रोड पर लीला ग्रैंड होटल मुरथल में उसकी बेटी कनिष्का की शादी सन्नी निवासी फरीदाबाद के साथ हो रही थी। मंगलवार की अल सुबह लगभग 2-3 बजे फेरे हो रहे थे।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत में एक विवाह समारोह में दुल्हन के पिता के बैग से नगदी व जेवरात चोरी हुए तो दूसरे एक घर में रखे अलमारी से 2 लाख रुपये व जेवर चोरी हुए हैं। पुिलस ने अलग-अलग स्थानों पर चोरी की दो वारदातों के केस दर्ज किए हैं सीसीटीवी की फूटेज चैक की जा रही हैं।

सोनीपत के गांव धतूरी निवासी निर्देश कुमार ने बताया कि 18-19 फरवरी की रात को जीटी रोड पर लीला ग्रैंड होटल मुरथल में उसकी बेटी कनिष्का की शादी सन्नी निवासी फरीदाबाद के साथ हो रही थी। मंगलवार की अल सुबह लगभग 2-3 बजे फेरे हो रहे थे। इसी बीच चोर उनका बैग चाेरी कर ले गए। बैंग 2 लाख रुपए नकद और एक चांदी की अगूंठी थी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। होटल में सीसीटीवी फुटेज ले ली है।

इस के अलावा एक चोरी सोनीपत के सुभाष नगर में संजीव के घर में हुई है। संजीव ने पुलिस को बताया कि 17 फरवरी को उसकी मौसी के लड़के की शादी में वह अपने पूरे परिवार सहित दिल्ली गया था। घर पर ताला लगा हुआ था। लेकिन घर में कोई नहीं था। उसके भाई ने 19 फरवरी को सुबह 10 बजे फोन करके बताया कि उसके घर के बाहर का ताला व अंदर सामने वाले कमरे का ताला टूटा हुआ है। सामान फर्श पर बिखरा हुआ है। अलमारी व बैड के ताले टूटे हुए व खुले पड़े हैं। उसने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। अलमारी में रखे हुए 2 लाख रुपए, बैड में रखा हुआ चांदी का कड़ा, बच्चे के कडे़ व कुंडल, पत्नी की 2 चांदी की पाजेब चोरी हुई मिली है। पुलिस ने केस दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.