सोनीपत: प्रधानमंत्री मोदी जो कहते हैं वह करते हैं: बिप्लब देव

भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों को अयोध्या में राम और रामंदिर के दर्शनों का निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को मंदिर का शुभारंभ करेंगे। माेदी जो कहते हैं वही करते हैं। 

Title and between image Ad
  • महिला आरक्षण बिल को पारित कराया
  • अयोध्या में राममंदिर के दर्शनों का निमंत्रण दिया
  • मोदी की गारंटी वैन का लाभ उठाने का आह्वान किया
  • मुख्यमंत्री मनोहर लाल 10 हजार युवाओं को प्रशिक्षित कर इजरायल भेजेंगे रोजगार के लिए

सोनीपत (अजीत कुमार): त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के हरियाणा प्रभारी बिप्लब देव ने रविवार को गोहाना के मोई हुड्डा में पहुंचे। आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों को अयोध्या में राम और रामंदिर के दर्शनों का निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को मंदिर का शुभारंभ करेंगे। माेदी जो कहते हैं वही करते हैं।

Sonipat: Prime Minister Modi does what he says: Biplab Dev
सोनीपत: त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के हरियाणा प्रभारी बिप्लब देव संबोधित करते हुए, लाभार्थियों को कार्ड देते हुए, सासंद रमेश कौशिक संबोधित करते।

पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देव ने बतौर मुख्यातिथि कहा कि आज मकर संक्रांति है। यह पर्व देशभर में मनाया जाता है। यह यात्रा भी पवित्र नदी समान है। मोदी की गारंटी वैन का लाभ उठाने का आह्वान किया। प्रधानमंत्री ने महिला आरक्षण बिल पारित करवाया, जबकि पहले केवल बातेें ही की जाती थी। वन रैंक-वन नेशन लागू की। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रधानमंत्री का अनुसरण करते हुए प्रदेश को चहुुंमुखी विकास पथ पर तीव्रता से बढ़ा रहे हैं। विदेश जाने के इच्छुक 10 हजार युवाओं को मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रशिक्षण दिलाकर इजरायल भेजेंगे। कृषि के क्षेत्र में इजरायल के पास सबसे बेहतर तकनीकें हैं। 87 वर्ष के बुजुर्ग ने दंड-बैठक लगाकर कहा कि मोदी जी से मिली प्रेरणा व प्रोत्साहन से वे ऐसा कर पाये हैं, जबकि विपक्ष ने सोशल मीडिया पर उसका दुष्प्रचार किया। सांसद रमेश कौशिक ने प्रदेश प्रभारी का स्वागत करते हुए लोगों को प्रोत्साहित किया कि वे संकल्प यात्रा का पूर्ण लाभ उठायें। लाभार्थियों ने अपनी कहानी सुनाते हुए सरकार व प्रशासन का आभार प्रकट किया। पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देव ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र व कार्ड वितरीत किये। उन्होंने रामधारी को बीपीएल कार्ड, सुमित्रा व संतोष को वृद्घावस्था पैंशन और संतरा, कविता, रामभतेरी, चमेली, काजल व हिमांशु को आयुष्मान-चिरायु योजना के कार्ड भेंट किये।

Sonipat: Prime Minister Modi does what he says: Biplab Dev
सोनीपत: त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के हरियाणा प्रभारी बिप्लब देव संबोधित करते हुए, लाभार्थियों को कार्ड देते हुए, सासंद रमेश कौशिक संबोधित करते।

महिला एवं बाल विकास विभाग के तत्वावधान गोदभराई के साथ जन्मोत्सव मनाया गया। ज्योति, पूजा व कल्पना की गोदभराई करते हुए मानवी, सिया, अक्षिता और रिद्घि का जन्मदिवस मनाते हुए उनको दीर्घायु होने का आशीर्वाद दिया। विधायक मोहनलाल बड़ौली, विधायक निर्मल चौधरी, पूर्व मंत्री कविता जैन, भाजपा के जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा, पूर्व विधायक रामफल चिड़ाना, तीर्थ राणा, योगेश्वर दत्त, रविंद्र दिलावर, योगेशपाल अरोड़ा, आजाद सिंह नेहरा, शामिल रहे।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media

Comments are closed.