सोनीपत: समाज के अंतिम व्यक्ति को सरकारी योजनाओं घर पर मिला: विधायक निर्मल चौधरी

गांव पीरगढ़ी में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि गन्नौर नगर पालिका के चेयरमैन अरूण त्यागी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रयासों से देश-प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन का दौर शुरू हुआ है।

Title and between image Ad
  • विधायक निर्मल चौधरी ने गांव कैलाना व पीरगढ़ी विकसित भारत संकल्प यात्रा का स्वागत किया

सोनीपत (अजीत कुमार): समाज के अंतिम व्यक्ति तक केन्द्र व हरियाणा सरकार की योजनाओं को हर सभी पात्र लोगों के घर द्वारा पर लाभ पहुंचाने के लिए विकसित संकल्प यात्रा मंगलवार को गांव कैलाना तथा पीरगढ़ी पहुंची, जहां ग्रामीणों ने यात्रा को जोरदार स्वागत किया। विधायक निर्मल चौधरी ने लोगों की समस्याएं सुनी और उनका मौके पर ही समाधान किया।

Ganaur MLA Nirmal Chaudhary, Ganaur Municipality Chairman Arun Tyagi, schemes to everyon, Vikas Bharat Sankalp Yatra
सोनीपत: विधायक निर्मल चौधरी ने गांव कैलाना व पीरगढ़ी विकसित भारत संकल्प यात्रा में शपथ दिलाते हुए, नन्हें कलाकारों को आशीर्वाद देते हुए।

विधायक ने कहा कि वर्ष 2047 तक देश को विकसित राष्ट्र की श्रेणी में लाना है। इसके लिए देश के हर नागरिक को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए जागृत होना चाहिए तथा सभी को यह सोचना चाहिए कि हमें अपने देश को विकसित राष्ट्र बनाना है। इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य भी यही है कि लोगों में राष्ट्र के प्रति चेतना उत्पन्न कर राष्ट्र को आगे ले जाना है तथा आमजन को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाना है।

गांव पीरगढ़ी में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि गन्नौर नगर पालिका के चेयरमैन अरूण त्यागी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रयासों से देश-प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन का दौर शुरू हुआ है।

कार्यक्रम में विधायक निर्मल चौधरी ने जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान पात्र ग्रामीणों को आयुष्मान कार्ड वितरित किए। आयुष्मान चिरायु योजना शुरू की, जिसके तहत पात्र व्यक्ति जरूरत पडऩे पर 05 लाख रूपये तक का ईलाज पैनल पर आने वाले प्राईवेट अस्पताल में करवा सकता है। उसके ईलाज का खर्च सरकार द्वारा दिया जाएगा

विधायक ने गर्भवती महिलाओं को फल तथा चिरायु कार्ड, पेंशन पत्र तथा प्रोपर्टी कार्ड भी वितरित किए। गांव कैलाना निवासी प्रियंका ने बताया कि प्रधानमंत्री मातृत्व वंदना योजना अंतर्गत पांच हजार रूपये प्राप्त हुए हैं। इसके लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद करती हूं। तहसीलदार मनोज कुमार, बिजली निगम से एसडीओ अभिषेक, पार्षद विकास शर्मा तथा पीरगढ़ी के सरपंच संदीप सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।

Connect with us on social media

Comments are closed.