सोनीपत: अंत्योदय के सपने को साकार करती विकसित भारत संकल्प यात्रा: विधायक बड़ौली

विधायक मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार अंत्योदय के सपने को साकार करने के लिए निंरतर प्रयासरत है और यह यात्रा इस दिशा में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी।

Title and between image Ad
  • मौजम नगर व सोहटी में ग्राम वासियों ने किया जोरदार स्वागत
  • विधायक ने विभागों के स्टालों का अवलोकन किया

सोनीपत: विकसित भारत संकल्प यात्रा सोमवार को खरखौदा उपमंडल के गांव मौजमनगर व सोहटी में पहुंचने पर राई से विधायक एवं भाजपा प्रदेश महामंत्री मोहनलाल बड़ौली व ग्रामीणों ने विकसित भारत संकल्प यात्रा जोरदार स्वागत किया।

Sonipat: Vikas Bharat Sankalp Yatra realizing Antyodaya's dream: MLA Badoli
सोनीपत: विधायक मोहन लाल बड़ौली खरखौदा में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान कार्यक्रम में।

विधायक मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार अंत्योदय के सपने को साकार करने के लिए निंरतर प्रयासरत है और यह यात्रा इस दिशा में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपने विकसित भारत को साकार करने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन देशभर में एक साथ किया जा रहा है।

Sonipat: Vikas Bharat Sankalp Yatra realizing Antyodaya's dream: MLA Badoli
सोनीपत: विधायक मोहन लाल बड़ौली खरखौदा में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान कार्यक्रम में।

विधायक बड़ौली ने गांव मौजमनगर के लाभार्थी नरेश व कमलेश तथा सोहटी गांव के मोहन, लक्ष्मी, सतबीर को आयुष्मान कार्ड वितरित किए। सोहटी गांव के ओमप्रकाश, सतीश, राजेश तथा जितेेन्द्र को स्वामित्व योजना के तहत प्रोपर्टी कार्ड भी वितरित किए। गांव मौजम नगर की मेधावी छात्रा तन्नू और खिलाड़ी अजय कुमार और अंशु को सम्मानित किया। सामाजिक कार्यों में हमेशा आगे रहने वाले मौजमनगर के सूरजमल को भी सम्मानित किया। गांव मौजमनगर रहने वाली नीलम ने बताया कि उपना आप्रेशन करवाया था, जिसका सारा खर्च आयुष्मान कार्ड की सहायता से सरकार द्वारा वहन किया गया, मैं प्रधानमंत्री का धन्यवाद करती हूं। गांव सोहटी निवासी नीतू ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री मातृत्व वंदना योजना का लाभ उठाते हुए तीन किश्तों में 05 हजार रूपये की आर्थिक मदद हासिल की। मैं प्रधानमंत्री का धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने गर्भवति महिलाओं की चिंता करते हुए उन्हें आर्थिक सहारा प्रदान किया। गांव सोहटी निवासी मितलेश कुमारी ने बताया कि उन्हें उज्जवला योजना के तहत मुफ्त में गैस चुल्हा और सिलेण्डर मिला है। विधायक ने गांव की गर्भवती महिलाओं को फल भी वितरित किए। पूर्व चेयरमैन राजबीर दहिया, मीना नरवाल, प्रीत्तम खोखर, ब्लॉक समिति खरखौदा के चेयरमैन सितेन्द्र दहिया उर्फ सत्ते, बीडीपीओ दीपिका शर्मा, मंडल अध्यक्ष रीना, मोनू ठेकेदार, मनीष नरवाल, पीटीआई राजेश कुमार, सीडीपीओ निर्मला, गांव मौजमनगर के सरपंच मंजीत, गांव सोहटी की सरपंच बबीता, प्रवीण, डॉ. सुमित कौशिक आदि उपस्थित रहे।

 

 

Connect with us on social media

Comments are closed.