सोनीपत: मां ने बेटे-बेटी को जहर दिया फिर खुद भी खाया, तीनों की मौत  

जानकारी के अनुसार गांव अटायल की महिला ने सोनिया (38) ने शनिवार को जहर पी लिया। अपनी बेटी पलक (15) व बेटे प्रदीप (9) को भी जहर पिलाया। जिससे तीनों की हालत बिगड़ गई। उस समय सोनिया के पति सीटू व ससुर राजकुमार खेत में गए हुए थे।

Title and between image Ad
  • मौत का कारण घर में कलह बताया गया है
  • पानीपत के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा
  • तीनों शवों का पोस्टमार्टम पानीपत में करवाया

सोनीपत: सोनीपत की तहसील गन्नौर के गांव अटायल में शनिवार को मां ने अपने बेटे बेटी को जहर पीलाया उसके बाद खुद भी खाया। तीनों हालत बिगड़ने लगी तो पानीपत के निजी अस्पताल में ले जाया गया उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर गन्नौर थाना मौके पर पहुंची। तीनों के शव कब्जे में लिए और पानीपत में ही पोस्टमार्टम कराया गया है।

जानकारी के अनुसार गांव अटायल की महिला ने सोनिया (38) ने शनिवार को जहर पी लिया। अपनी बेटी पलक (15) व बेटे प्रदीप (9) को भी जहर पिलाया। जिससे तीनों की हालत बिगड़ गई। उस समय सोनिया के पति सीटू व ससुर राजकुमार खेत में गए हुए थे। जब उन्हें इसकी जानकारी मिली तो घर पर आए। परिवार के सदस्यों ने त पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर पहले सोनिया व फिर पलक ने दम तोड़ दिया। परिवार के सदस्य प्रदीप को लेकर दूसरे अस्पताल में जाने लगे तो उसने भी दम तोड़ दिया। इस मामले की सूचना के बाद गन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीनों शवों का पानीपत के अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद आत्महत्या के कारणों का पता लग सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.