सोनीपत: सांसद कौशिक ने स्वर्ण जयंती पार्क में स्थापित शिलाफलकम का किया लोकार्पण

महलाना रोड स्थित स्वर्ण जयंती पार्क में शिलाफलकम के लोकार्पण उपरांत सांसद रमेश कौशिक ने अधिकारियों-कर्मचारियों तथा उपस्थित जनसमूह को पंच प्रण की शपथ दिलाई।

Title and between image Ad

सोनीपत: सांसद रमेश कौशिक ने नगर निगम के तत्वावधान में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत स्वर्ण जयंती पार्क में स्थापित शिलाफलकम का गुरुवार को लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि आजादी से पहले व आजादी के बाद के शहीदों की याद में यह अनुकरणीय कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें आम जनमानस ने बढ़-चढक़र हिस्सा लिया।

महलाना रोड स्थित स्वर्ण जयंती पार्क में शिलाफलकम के लोकार्पण उपरांत सांसद रमेश कौशिक ने अधिकारियों-कर्मचारियों तथा उपस्थित जनसमूह को पंच प्रण की शपथ दिलाई। समचाना गांव के शहीद प्रदीप के पिता मुख्तयार सिंह को भी विशेष रूप से सम्मानित किया और कहा कि प्रदीप की शौर्यगाथा युवाओं के लिए प्रेरक है।

Sonipat: MP Kaushik inaugurated Shilafalkam installed in Swarna Jayanti Park
समचाना गांव के शहीद प्रदीप के पिता मुख्तयार सिंह को सम्मानित करते हुए सांसद।

नगर निगम के आयुक्त विश्राम कुमार मीणा ने भी शहीदों को नमन करते हुए कहा कि मेरी माटी मेरा देश भव्य कार्यक्रम रहा है। लोगों ने इन कार्यक्रमों में खूब उत्साह के साथ हिस्सा लिया है, जिससे कार्यक्रम को भव्य रूप मिला। मिट्टी को वंदन-शहीदों को नमन थीम पर आयोजित कार्यक्रमों में पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी समाहित रहा है। जिला राजस्व अधिकारी हरिओम अत्री, निगम पार्षद नीतू दहिया व मनजीत गहलावत, उप-निगमायुक्त हरदीप सिंह, एक्सईएन अजय निराला आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ किया गया।

 

 

Connect with us on social media

Comments are closed.