सोनीपत: गांव ईशापुर खेड़ी में एक वृद्ध की पीट पीटकर हत्या

गांव ईशापुर खेड़ी निवासी सोमबीर उर्फ भोलू ने बरोदा थाना की बुटाना चौकी पुलिस को बताया कि वह 15 अगस्त को दोपहर के समय घर आ रहे थे। रास्ते में पड़ोसी की बेटी ने बताया ताऊ चौपाल के पास बेसुध पड़े हैं।

Title and between image Ad
  • दो दिन पहले आरोपी के पिता संग हुई थी मृतक की कहासुनी

सोनीपत: जिला सोनीपत के गांव ईशापुर खेड़ी में एक वृद्ध की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक के बेटे मजदूरी कर लौटे तो पिता गांव की चौपाल के पास बेसुध पड़े मिले। शरीर पर चोट के कई निशान थे। घर लेकर आए लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने दम तोड दिया। सूचना मिलने पर बरोदा थाना पुलिस पहुंची, शव को कब्जे में लेने के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव ईशापुर खेड़ी निवासी सोमबीर उर्फ भोलू ने बरोदा थाना की बुटाना चौकी पुलिस को बताया कि वह 15 अगस्त को दोपहर के समय घर आ रहे थे। रास्ते में पड़ोसी की बेटी ने बताया ताऊ चौपाल के पास बेसुध पड़े हैं। वह चौपाल के पास गए तो उनके पिता राजपाल बेसुध हालत में पड़े हुए थे।

ग्रामीण चिराग ने उनको बताया कि वह स्कूल से घर आ रहे थे तो चौपाल के पास कश्मीर डंडे से तुम्हारे पिता राजपाल की पिटाई कर रहा था। सोमबीर ने बताया कि उनके पिता के शरीर पर चोट के कई निशान थे। मंगलवार देर शाम उनके पिता की मौत हो गई। बरोदा थाना की बुटाना चौकी ने जांच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने बेटे सोमबीर के बयान पर कश्मीर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

बरोदा थाना प्रभारी, इंस्पेक्टर रमेश चंद्र ने बताया कि वृद्ध की हत्या किए जाने की सूचना मिली थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। बेटे के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.