सोनीपत: लोगों में देने की भावना बने लेने की नहीं: डीसीपी अंशु सिंगला

डीसीपी अंशु सिंगला ने कहा कि लोगों में देने की भावना बने, लेने की भावना न बने। जब देने की भावना समाज में आ जाएगी तो परिवारों की एकजुटता बढेगी।

Title and between image Ad
  • अग्रवाल धर्मशाला में सावन मेले में हरियाली तीज का कार्यक्रम आयोजित
  • विधायक सुरेंद्र पवार ने भी मेले में की शिरकत
  • सम्मेलन में लगी विभिन्न स्टालों पर लोगों ने की खरीददारी

सोनीपत: अखिल भारतीय महिला अग्रवाल सम्मेलन द्वारा अग्रवाल धर्मशाला गुड़मंडी सोनीपत में भगवान शिव के पावन श्रावण मास में रविवार को सावन मेले में हरियाली तीज कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न प्रकार के गेम, कपड़े, सूट, साड़ियां, कुर्तियां, सौंदर्य प्रसाधन, ज्वेलरी, राखियां, हस्त निर्मित सामान तथा खानपान के स्टाल लगाए गए। नन्हें बच्चों ने गणेश वंदना व गीत प्रस्तुत किए।

डीसीपी अंशु सिंगला ने कहा कि लोगों में देने की भावना बने, लेने की भावना न बने। जब देने की भावना समाज में आ जाएगी तो परिवारों की एकजुटता बढेगी। अखिल भारतीय महिला अग्रवाल सम्मेलन की प्रधान बबीता जिंदल ने बताया कि सम्मेलन में बच्चों, महिलाओं के लिए विभिन्न सावन मेले में प्रतियोगिताएं डांस, म्यूजिकल चेयर, नींबू रेस, क्विज फॉर ऑल, तंबोला आदि करवाई।

खेलों बुजुर्ग महिलाओं के मनोरंजन का विशेष ध्यान रखा गया है। विधायक सुरेंद्र पवार ने सम्मेलन कहा कि नई पीढ़ी को पुरानी रीति रिवाजों के प्रति जागरूक करने की मुहीम पर बधाई दी। महिला अग्रवाल सम्मेलन के पदाधिकारियों ने बुक्का, माला पहनाकर मेहमानों का स्वागत किया गया।

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन सोनीपत के चेयरमैन संजय सिंगला ने कहा कि समाज में अपने पुराने रीति रिवाजों व संस्कारों को बनाये रखने के लिए यह आयोजन किए जा रहे हैं। मेले में सोनिया अग्रवाल, प्रधान अनिल गुप्ता, युवा प्रधान अनुज मंगला, अरविन्द मित्तल, संगीता मंगला, जितेन्द्र गुप्ता, विपिन गुप्ता,संजय वर्मा, पार्षद अतुल जैन, एडवोकेट महावीर मित्तल, अनिता आदि काफी संख्या में अग्रवाल समाज सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

 

 

Connect with us on social media

Comments are closed.