सोनीपत: व्यापारी से 48 लाख रुपए लिए, पर चावल नहीं भेजे, केस दर्ज

खरखौदा के वार्ड 4 निवासी व्यापारी अनिल कुमार ने पुलिस को बताया कि उसके पिता के नाम से खरखौदा मेन बाजार में उनकी गर्ग एंटरप्राइज के नाम पर फर्म है। इस फर्म का वही लेने देन करता है, फर्म का अकाउंट यश बैंक में है।

Title and between image Ad

सोनीपत: खरखौदा के एक व्यापारी के साथ 48 लाख रुपए की धोखाधड़ी हो गई दिल्ली के नया बाजार में चावल की दलाली करने वाले व्यक्ति ने व्यापारी से 48 लाख रुपए खाते में ट्रांसफर करवा लिए, लेकिन चावल नहीं भेजा। पुलिस ने बहादरगढ चावल दलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खरखौदा के वार्ड 4 निवासी व्यापारी अनिल कुमार ने पुलिस को बताया कि उसके पिता के नाम से खरखौदा मेन बाजार में उनकी गर्ग एंटरप्राइज के नाम पर फर्म है। इस फर्म का वही लेने देन करता है, फर्म का अकाउंट यश बैंक में है। 05 मई को दोपहर करीब उसके पास बहादुरगढ़ निवासी यशपाल जैन का फोन आया। यशपाल नया बाजार दिल्ली में चावल कि दलाली का काम करता है।

हमारे दोनों के बीच में चावल के लेन देन का सौदा तय हो गया। यशपाल ने उसे वाट्सऐप पर अपना यूको बैंक का अकाउंट नंबर भेजा। उसने तय सौदे के अनुसार उसके बैंक खाते में 48 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए। लेकिन इसके बाद भी उसे चावल नहीं मिला। यशपाल ने न तो चावल दिलाया और न ही रुपए वापस किए। उसने ट्रेड एक्सपर्ट के खाते का एक चेक 48 लाख रुपए का ला कर दिया। यशपाल ने उसके साथ धोखाधड़ी की है।

थाना खरखौदा के जांच अधिकारी एएसआई वीरपाल ने बताया कि बहादुरगढ़ निवासी चावल दलाल यशपाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

 

Connect with us on social media

Comments are closed.