सोनीपत: जमीनी विवाद के रामकरण हत्या कांड में एक आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत के गांव भटाना जाफराबाद के खेत में धान की रोपाई के दौरान रामकरण (54) की तेज धारदार हथियार से हमला कर उसके भतीजे ने तेजधार हथियार से हमला कर गुरुवार को हत्या कर दी थी जबकि रामकरण के बेटे को घायल कर दिया था।

Title and between image Ad
  • गिरफ्तार हत्यारोपी को न्यायालय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया 

सोनीपत: जमीनी विवाद के रामकरण हत्याकांड में पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है और रविवार को अदालत में पेश कर उसे पुलिस रिमांड पर लिया है।

सोनीपत के गांव भटाना जाफराबाद के खेत में धान की रोपाई के दौरान रामकरण (54) की तेज धारदार हथियार से हमला कर उसके भतीजे ने तेजधार हथियार से हमला कर गुरुवार को हत्या कर दी थी जबकि रामकरण के बेटे को घायल कर दिया था। खेत में धान की रोपाई के लिए खेत को तैयार कर रहे थे इसी को लेकर विवाद था।

रामकरण के बेटे सुमित की शिकायत पर पुलिस ने मोहाना थाना में हत्या का केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई करते हुए थाना मोहाना के प्रबंधक इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने अपनी पुलिस टीम के साथ घटना में संलिप्त आरोपी की खोजबीन करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी अतुल पुत्र दलबीर निवासी भटाना जाफराबाद को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायालय के आदेशानुसार दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.