सोनीपत: ककरोई में चचेरे भाई की तेजधार हथियार से हत्या की

गांव ककरोई निवासी सन्नी (23) सोमवार की सुबह ट्रैक्टर लेकर खेत में गया था। उसकी अपने ही परिवार के लोगों के साथ खींचतान चल रही थी। उसके ताऊ के बेटे मनीष और विक्की वहां पहुंच गए।

Title and between image Ad
  • दो आरोपित पुलिस ने हरासत में लिए
  • एक अन्य मामले में दो युवकों को मारी गोली खेवड़ा में पंचायती जमीन की बोली पर हुआ झगड़ा

सोनीपत: गांव ककरोई में युवक सोमवार की सुबह खेत में गया था, वहां  उसके ताऊ के बेटों ने उसको अकेला देख कर घेर लिया और आपसी विवाद में चचेरे भाई की तेजधार हथियार से हत्या कर दी है। वारदात की सूचना के बाद डायल 112 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। चचेरे भाई की हत्या करने के बाद हमलावर भाग रहे दोनों भाइयों को पुलिस ने काबू कर लिया। पुलिस जांच करने में लगी हुई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल सोनीपत भेजा गया है।

गांव ककरोई निवासी सन्नी (23) सोमवार की सुबह ट्रैक्टर लेकर खेत में गया था। उसकी अपने ही परिवार के लोगों के साथ खींचतान चल रही थी। उसके ताऊ के बेटे मनीष और विक्की वहां पहुंच गए। आरोप है कि दोनों भाइयों ने कहासुनी के बाद खेत में ही को घेर लिया और धारदार हथियार से उस पर वार किया जिससे उसकी मौत हो गई। इस बीच सन्नी ने जान बचाने के लिए भागने का प्रयास किया, लेकिन वह किया बच नहीं पाया। ककराई में युवक की हत्या की सूचना के बाद एसीपी जीत सिंह और सदर थाना पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया।

Sonepat: Cousin brother murdered with sharp weapon in Kakroi
इनसेट में मृतक सन्नी का फाइल फोटो

एसीपी जीत सिंह ने बताया कि सन्नी का मनीष व विक्की के साथ मनमुटाव चल रहा था। ककरोई मे इससे पहले मनीष पर जानलेवा हमला हुआ था। इसमें गांव के कुछ लोगों पर केस खड़ी दिर्ज हुआ था। सन्नी को मनीष ने गवाह बनाया था। गवाही को लेकर भाइयों में मनमुटाव हो गया। हत्या की वारदात के बाद भाग रहे दोनों आरोपितों मनीष व विक्की को हिरासत में लिया गया है।

एक अन्य मामले में सोनीपत के खेवड़ा गांव में दो युवकों को मारी गोली मारने का मामला सामने आया है। पंचायती जमीन की बोली को लेकर युवक सूरज व सोनू पर गोली चलाई गई है। घायल सूरज का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है तो सोनू को सिविल अस्पताल से खानपुर पीजीआई रेफर किया गया। मिली जानकारी के अनुसार घायल सूरज के परिवार में ही रिश्ते में चचेरे भाइयों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप है। सोनीपत पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.