पानीपत:  समस्या के निस्तारण के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी करेंगे: उपायुक्त

उपायुक्त वीरेंद्र दहिया ने कहा कि किसी भी कार्य को शुरू करने से पहले उसे हम घर से ही शुरु करते हैं इसलिए अपने इर्द-गिर्द के माहौल में साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा।

Title and between image Ad

पानीपत: जिला के नवनियुक्त उपायुक्त वीरेंद्र दहिया ने गुरुवार को लघु सचिवालय के सभागार में पत्रकारों के साथ बातचीत में जिला वासियों को आश्वस्त किया कि आमजन की समस्या के निस्तारण के लिए जल्द ही हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाएगा जिसमें जिला के नागरिक अपनी समस्याएं भेज सकेंगे।

उन्होंने जिला में ट्रैफिक व्यवस्था को भी दुरुस्त करेंगे, आमजन को साथ लेकर इन सभी समस्याओं का हल धीरे-धीरे निकाला जाएगा।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र किसी भी देश की आत्मा होती है इसलिए सभी की बात सुनकर पानीपत शहर को साफ सुथरा और ट्रैफिक जाम मुक्त शहर बनाने की कवायद पर जोर दिया जाएगा। उपायुक्त वीरेंद्र दहिया ने कहा कि किसी भी कार्य को शुरू करने से पहले उसे हम घर से ही शुरु करते हैं इसलिए अपने इर्द-गिर्द के माहौल में साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा। घुमंतू पशुओं की समस्या भी बहुत बड़ी है इसके निस्तारण के लिए भी कार्य किया जाएगा। सार्वजनिक शौचालय की साफ सफाई पर भी बल दिया जाएगा।

 

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
4 Comments
  1. zoritoler imol says

    I genuinely prize your piece of work, Great post.

  2. data sydney says

    Good write-up, I am regular visitor of one¦s website, maintain up the excellent operate, and It’s going to be a regular visitor for a lengthy time.

  3. slot anti rungkat says

    Some genuinely nice stuff on this web site, I enjoy it.

  4. Some truly choice articles on this website , saved to my bookmarks.

Comments are closed.