हनुमान जन्मोत्सव: गांव अगवानपुर में हनुमान जन्मोत्सव पर निकली भव्य शोभा यात्रा; श्रीदत्त शर्मा हुए सम्मानित

श्रीदत्त शर्मा ने कहा कि आज हमारे हनुमान मंदिर का 9वा साल आरंभ हो गया है। आज से 8 साल पहले इस मंदिर का निर्माण हुआ था। आने वाले समय में यह भव्य मंदिर एक धाम का स्वरूप लेने जा रहा है क्योंकि यहां पर जो भी श्रद्धालु सच्ची श्रद्धा से मन्नत लेकर यहां अर्जी लगाते हैं बालाजी महाराज उनकी मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं।

Title and between image Ad

सोनीपता: आज देश में हनुमान जन्मोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। सोनीपत के गांव अगवानपुर में श्री बालाजी कमेटी के द्वारा हनुमान मंदिर में आज श्री हनुमान जन्मोत्सव के 9वें अवसर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। हवन यज्ञ होने के पश्चात शोभा यात्रा निकाली गई। श्री बालाजी कमेटी की तरफ से श्रीदत्त शर्मा को उनकी ईमानदारी, मेहनत व कर्मठता पर ओम प्रकाश शर्मा डीडी राइटर सोनीपत वालों के द्वारा पगड़ी व फूल माला पहना कर सम्मानित किया गया।

Hanuman Janmotsav: Grand Shobha Yatra on Hanuman Janmotsav in village Agwanpur; Shridutt Sharma honored
हनुमान जयंती पर अगवानपुर बालाजी मंदिर में आए श्रद्धालु।

इस अवसर पर श्रीदत्त शर्मा ने कहा कि आज हमारे हनुमान मंदिर का 9वा साल आरंभ हो गया है। आज से 8 साल पहले इस मंदिर का निर्माण हुआ था। आने वाले समय में यह भव्य मंदिर एक धाम का स्वरूप लेने जा रहा है क्योंकि यहां पर जो भी श्रद्धालु सच्ची श्रद्धा से मन्नत लेकर यहां अर्जी लगाते हैं बालाजी महाराज उनकी मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं। इसीलिए यह मंदिर श्रद्धालुओं के लिए आस्था का केंद्र बना हुआ है और साथ ही मैं अपने युवा साथियों से यह कहना चाहता हूं कि जो आज के समय अपनी सनातनी संस्कृति से दूर होते जा रहे हैं। ईश्वर से अपना ध्यान हटाते जा रहे हैं। व्यर्थ की चीजों में अपना समय लगा रहे हैं। नशे का बोलबाला बढ़ता जा रहा है। इसके लिए हमें आवश्यकता है कि हम प्रभु परमात्मा का गुणगान करें। अच्छी चीजों का अनुसरण करें जिससे हम अपने जीवन का बेहतर निर्माण कर सकें। अगवानपुर के बालाजी मंदिर में दिल्ली, गाजियाबाद, सोनीपत, पानीपत और गोहाना दूर-दराज से श्रद्धालु माथा टेकने आए।

इस अवसर पर श्री बाला जी धाम मंदिर अगवानपुर की प्रधान अर्चना त्यागी, संजय त्यागी, मनोज त्यागी, राज सिंह त्यागी, जगबीर राणा चेयरमैन, ओमप्रकाश शर्मा, राकेश त्यागी, श्रीदत्त कौशिक, सुरेंद्र बैरागी उपस्थित रहे।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.